एचडी बीएफ पिक्चर हिंदी

भाई भाभी की चुदाई

भाई भाभी की चुदाई, बिन्दा चुप थी, और थोड़ा परेशान भी कि वहाँ उसकी दोनों छोटियाँ भी थीं। रीता अब बोली, दीदी, अब तो तुम्हारे मजे रहेंगे, खुब पैसा मिलेगा तुम्हें। इसी बीच अमर ने उसका मुंह अपने लंड से उठाया और उसे सीधा दिया. फिर ममता कि टांगों को चौड़ा कर के उसने अपने लंड का सुपादा उसकी गीली और गर्म चूत में घुसा दिया.

उस घड़ी मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे वो कोई खून पीने वाली मकड़ी थी और मैं एक भुनगा था जो पता नहीं कैसे उसके जले में फंसकर भी सलामत बाहर निकल आया था । बंटी - तो फिर आ जा जल्दी से कहते हुए उस ने मेरी स्कर्ट के अन्दर हाँथ ड़ाल दिया और मेरी चूत को मसल मसल के देखने लगा

आप देखते कि मैं सावधान की मुद्रा में खडी हूं । मेरा दायां हाथ सैल्यूट की सूरत में मेरे माथे पर है और मैं थर-थर कांप रही हूं । भाई भाभी की चुदाई भैया ने मुझे खींच कर अपने साथ लगा लिया और बोले नेहा मैने ऑफीस से 10 दिन की छुट्टी ले ली है अब जब तक मम्मी पापा नही आ जाते तब तक हम तीनो मे से कोई ना तो कपड़े पहनेगा और ना ही कोई घर से बाहर जाएगा और तब तक सिर्फ़ चुदाई ही होगी.

सेक्सी वीडियो दिखाइए चुदाई वाला

  1. चूत में घुसा हुआ लंड और गांड में फंसी उंगली का आनंद जयंती के सहनशक्ति के बाहर हो रहा था और वो फिर जोरों से झड कर बिस्तर पर जा गिरीं.
  2. ये सोच कर मैने अपनी कमर थोडा ऊपर उठाया और अपना लंड माँ की चूत से लटके चमड़े को उंगलियों से फैलाते हुए उनके छेद पर रखा तो माँ की चूत से निकलते हुए चिकना पानी मेरे सूपडे पर लिपट गया और थोडा कोशिश करने पर मेरा सूपड़ा माँ की चूत के छेड़ मे घुस गया। बिल्ली गेम बिल्ली गेम
  3. मेरी मालकिन का बदन कंपकंपा रहा था। मैं उसकी जांघों को सहलाते हुए उसकी फली हुई बुर पर अपना हाथ ले गया। उसकी बर गर्मी से तप रही थी। आई अंडरस्टैंड, सर । वो कैसेट मैंने पिंकी को सौंप दिया है । इस वक्त अपने कमरे में बैठी वो उस कैसेट की फिल्म ही देख रही है । आप खुद ही कल्पना कर सकते हैं कि देख चुकने के बाद वो फिल्म की क्या गत बनाएगी ।
  4. भाई भाभी की चुदाई...गया। __मै आह आह एवं जोरो से सांसें चलने लगा। पर वह औरत भी हमारे उपर यह ध्यान देना भूल गई कि हम अब जाग गये है। आज तक मैने यह नही जान पाया कि वा हमपर ईतनी मेहर वानी क्यों कर रही है। फिर वो मुझ पर क्यो मेहर बान हे क्या वो हमसे वो शादी करना चाहती है।
  5. यह कहते हुए मैंने अपना एक हाथ उसकी पीठ को सहलाने और दूसरे हाथ से उसकी चूची को दबाते हुए उसके बालों को हटा कर उसकी गरदन पर चूमने लगा तो पायल मुझसे कस कर लिपट गई। और पन्द्रह दिन रहने के बाद प्रमीला के चेहरे में काफी परिवर्तन आने लगा। वह स्वस्थ दिखने लगी थी प्रमीला की सारी अस्पताल से ही मिलती थी।

ஃபர்ஸ்ட் நைட் வீடியோ

वह दोनों कुछ देर तक तो दारू पीते हुए, बात करते रहे… लेकिन, बाद में उस बुड्ढे ने लड़की के होंठो को चूसना शुरू कर दिया और धीरे से उसकी ब्रा निकाल दी और उससे मस्ती करने लगा…

मेरी बहन भी नशे में धुत्त हो, कोने के सोफे पर पैर चौड़े कर अपनी पैंटी दिखा रही थी.. !! उसे ज़रा भी होश नहीं था की दो लड़के जो की शायद ड्रग्स लिए हुए थे.. !! ठहरो, ठहरो । जरा मुझे बात को तरीके से समझने दो । तुम ये कह रहे हो कि तुम्हारे छोटे भाई की पचास लाख रुपए की लाइफ-इंश्योरेंस पॉलिसी है जिसके नामिनी तुम हो ।

भाई भाभी की चुदाई,कोन सा सोर्स है मेरे पास । मधु उत्सुकता से बोली उसे राध कि यह बात पहेली सी जान पड़ी थी राधा ने पहले तो एक जोरदार अगंराई ली और फिर वह सांस सी छोड़कर बोली।

मैंने कैसेट को अपने अधिकार में किया और पिछले बैडरूम में पहुंचा । मैंने टीवी और वीडियो का स्विच ऑन किया, कैसट को वीडियो में लगाया, उसे थोड़ा रीवाइंड किया और ऑन का स्विच दबा दिया ।

आन्टी इस बार मुकेशको इतना जोश से भर देना चाहती थी कि मुकेश आधा एकाधा घण्टा मेरी बूर को चोदते रहे ताकी । हमारी प्यासी बुर को अच्छी तरह प्यास बुझ सके।एक्स वीडियो hindi.com

मेरी शामें ऐसे अहमक के लिए नहीं हैं जिसको मेरे से ज्यादा जरूरी मेरे बाप से मिलना लगता हो । उसने जोर से पांव पटके और रोषपूर्ण स्वर में बोली, गुड बाई । आंटी मेरी और इशारा करते हुए बोली- अरे मेरा ऐसा गबरू जवान बेटा हो.. तो मुझे यू बाहर मुँह ही नहीं मारना पड़े..

फिर उन्होंने चाचा जी का लंड अपने मुँह में भर लिया और चूसने लगी.वो उसको ऐसा चूस रही थी जैसे वो आइसक्रीम की बार खा रही हों.फिर उन्होंने मुझसे वैसे ही करने को कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया.

पर अंकल ने कहा- अब मुझे मत रोको.. जब भी मैं तुम्हारे जिस्म को मज़ा देता हूँ, हर बार तुम ऐसे करती हो कि जैसे मैं पहली बार तुम्हारे साथ ऐसा कर रहा होऊँ? हर बार तुम ना नुकुर करती हो?,भाई भाभी की चुदाई मदीहा साथ वाले कमरे में चली गई थी.. वो एकदम उस कमरे से बोली- चची कुछ नहीं.. मैं और हीरा एक-दूसरी को तंग कर रहे थे… आप सो जाएं।

News