सेक्सी वीडियो इलाहाबाद

আমেরিকারচুদাচুদি

আমেরিকারচুদাচুদি, भावेश अफिम ले आया रोहन दोबारा सैली की नाक के पास अफिम रखा. जैसे ही सैली की नाक मे अफिम की खुसबु गयी, वो किसी पागल की तरह ज़ोर से सूंघने लगी और मदहोश होकर बिस्तर पर गिर गयी. मैं उसकी पैंटी उतारने ही लगा तो उसने अपनी टांगें सिकोड़ ली, बोली- ये सब गलत है… कुछ गलत हो गया तो मैं समाज को मुँह दिखने लायक नहीं रहूँगी।

ओह , ये तो तुम्हारे साथ बहुत बुरा हुआ , समीर । लेकिन मेरी दोस्त के मामले में तुम्हारे साथ ऐसा नहीं होगा । वासू.... ग़लत बात है रीति, किसी का ऐसे मज़ाक बही उड़ाते, पर उसने किया ही ऐसा है कि मुझे अब तक हँसी आ रही है.

पेटीकोट ऊपर कर दे, चाट ले मेरी चूत को ! हा बाबू.... जल्दी कर, फिर चूत की बारी भी आनी चाहिये ना ! भाभी की भी तड़प देखते ही बनती थी, कितनी बेताब थी चुदाने को। আমেরিকারচুদাচুদি आह... राजू... यह क्या कर दिया रे तुमने? इतना वक्त क्यों गंवा दिया रे बावले... बहुत तड़पाया है तूने अपनी भाभी को... मसल डाल रे.. आह.. मैं मदहोशी की हालत में बड़बड़ा रही थी।

கூகுளை பிலே ஓபன்

  1. जॅक बिस्तर पर कुदा, लड़की के बूस को पकड़ा... अपना मुँह डाला कपड़ों के उपर, उफफफ्फ़ अब तो सर ही टी-शर्ट के अंदर डाल दिया. अबे हट बे कुच्छ नज़र नही आ रहा ... उपर का कपड़ा हटा तब ना देखूं अंदर क्या कर रहा है
  2. जाते जाते पलक मुझसे कान में बोली- आज शनिवार ही है तुझे आज कहीं जाने की जरूरत नहीं है और कल जब मैं वापस आऊँ तो मुझे यही हालत आंटी की दिखनी चाहिए, नहीं तो तेरी खैर नहीं है। 2019 का सेक्सी वीडियो
  3. इंदु, विक्की को बाइ बोलती वहाँ से निकली. जल्दी से मोबाइल शॉप गयी, वहाँ से दो एचडी वीडियो शूटिंग वाला मोबाइल ख़रीदी, और कुच्छ देर टाइम बिताने के बाद, वहाँ से विक्की के पास वापस आ गयी. मैंने उसको छेड़ते हुए कहा- अंतर्वस्त्र लेते समय तो यह ख्याल नहीं किया? और फिर मेरे कहने पर ट्राई भी नहीं किया?
  4. আমেরিকারচুদাচুদি...सभी थके थे इसलिए खाने के बाद सब सोने चले गये. रात को तकरीबन 2.30एएम बजे नैन धीरे से उठा, और बाहर आकर अपने एक खबरी को कॉल लगाया... शैली सूरज के कठोर जिस्म,लंबा तगड़ा शरीर को देख कर सम्मोहित थी ।उसके लम्बे शरीर को देख कर उसके लिंग का मापन अपनी कल्पनाओं में करती थी ।
  5. उस आदमी ने अजीब सी नज़र कर के रीति को देखा, रीति फिर तेज़ी से उसे कहती हुई.... ऐसे आँखें फाड़ कर के क्या देख रहे हो, और मार खानी है क्या ? चलो भागो यहाँ से जल्दी. पहले जहाँ मुझे दर्द हों रहा था, वहीं अब मुझे भी मज़ा आ रहा था और अब मैं भी गाण्ड मरवाने का आनन्द ले रही थी। मैंने अपनी पूरी शक्ति से अपनी गाण्ड को सुरेश की तरफ धकेला और कहा,बस ऐसे धीरे धीरे ही करना इससे दर्द नहीं होता !

सेक्सी गुजराती सेक्स

दोनो के चहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान फैल गयी. रीति भी अपनी बाहें, नैन के गले मे डाल उसे देखने लगी. दोनो सड़क के बीच, बाहों मे बाहें डाल बस एक दूसरे को देख रहे थे.

वह जानता था की पहले अपने परिवार को अच्छे से सेट्टल कर देता है तभी सूर्या के परिवार की मदद कर सकता है इसलिए उसने पैसे निकाले । थोड़ी देर मम्मे सहलाने के बाद मैं उसकी टी-शर्ट उतारने लगा। मुझे बहुत मुश्किल हो रही थी पर थोड़ी देर बाद उसकी पीठ नंगी थी।मैं उसके साथ चिपक गया और मेरा लौड़ा उसके लोवर के ऊपर उसकी गांड को लगने लगा। मैं थोड़ी देर ऐसे ही रहा। फिर वो थोड़ा हिली और पीठ के बल लेट गई।

আমেরিকারচুদাচুদি,वासू भी रीति के पिछे-पिछे पहुँची, और उसके सिर पर हाथ फेरती उसे शांत करने की कोशिस करने लगी. लेकिन ये किसी चोट या मार का दर्द नही था, जो ठीक हो जाता. इंदु की बातों ने रीति के दिल पर आघात किया था, और ऐसे जब बेवजह घिनौने इल्ज़ाम लगते हैं, तो बस दिल को वो बातें चीर जाती है.

फिर मैं भी तो यही चाहती थी। मैंने झट से कपड़े चेंज किए, एक ऐसी नाईटी पहन ली, जिसका कपड़ा पतला था और फिर मैं रवि के रूम में गई।

मेरा लंड अब शांत हो गया। मैंने टाइम देखा 10 बज गये थे। मैंने कहा आंटी अब मैं चलता हू। कल पूरी रात करना है। आंटी बोली आज भी करो ना.. मैंने कहा आंटी आज नही। वरना कल नही हो पायेगा।सेक्सी वीडियो मारवाड़ी सेक्सी वीडियो मारवाड़ी

सूरज- सॉरी दीदी मुझे पता नहीं चला, लेकिन दीदी गंदी हरकत मैंने क्या की?' सूरज का लंड झटके पर झटके मार रहा था । यही हाल तनु का भी था । आहह करती सैली ने तेज़ी से सांस ली, और अपने कमर को पिछे की तरफ धक्का मारने लगी.... रोहन सैली के बाल पकड़ कर तेज-तेज धक्का मारने लगा....

मैंने कुछ देर के लिये अपना लंड कमल की गांड से निकाल लिया. वह फुक्क की मस्त आवाज से निकल आया. मेरा सुपाड़ा अब बड़े लाल टमाटर जैसा सूजा था.

राजीव... आसान नही है रीति, मैने जब से तुम्हे देखा है, ठीक से सो नही पाया और आप मुझे भूल जाने के लिए कहती हैं.,আমেরিকারচুদাচুদি अगर माँ पिताजी चाहे तो..माँ पिताजी दोनों ने कहा कोई बात नही..हमारा घर बड़ा है..एक कमरा उन्हें दे दिया मेरे बाजू वाला...और कहा पहले नौकरी देखो बाद में घर दूंढ लेना..नाश्ता करने के बा???

News